उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान..

मुरैना। उत्तर प्रदेश के झांसी में युवती की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए युवक ने मुरैना में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना काशीबाई धर्मशाला की है,यहां पर पुलिस के डर से युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही स्टेशन रोड़ थाना पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि युवक अपनी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज था और उसने शादी से कुछ घंटे पहले ही युवती को ब्यूटी पार्लर में गोली मार दी थी।

युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया यहां पर उसने दम तोड़ दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। युवक मुरैना में एक धर्मशाला में रुका हुआ था और यहां पर उसने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवक दतिया जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

युवक के फोटो झांसी भेजे गए इसके बाद झांसी पुलिस भी मुरैना पहुंच गई। दुल्हन के सजने के लिए परिवार ने गार्डन से कुछ ही दूरी पर एक ब्यूटी पार्लर बुक कर रखा था। यहां पर युवक पहुंच गया और युवती से अपने साथ चलने के लिए कहने लगा जब युवती ने मना किया तो उसको दो गोली मारी और फरार हो गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.