मनावर क्षेत्र में टेंट व्‍यापारी के घर 25 नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, स्‍वजनों की गर्दन पर रख दी थी बंदूक

धार, मनावर। ग्राम लुन्हेरा में बुधवार-गुरुवार की रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने टेंट व्यवसायी के घर लूट की घटना को अंजाम दिया।

व्यापारी के अनुसार करीब 25 नकाबपोश बदमाशों ने रात करीब 1 बजे के घर में घुसकर परिजनों की गर्दन पर बंदूक रखकर मारपीट की।

बदमाश घर के कमरे में रखी अलमारी और पेटी का ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोना, चांदी के जेवर, नकदी सहित दो मोबाइल ले कर फरार हो गए।

टेंट व्यवसायी रूपसिंह वास्केल के पुत्र संदीप वास्केल ने बताया कि रात करीब 1 बजे करीब 25 नकाबपोश बदमाश घर के लोहे का शटर खोलकर अंदर घुसे ओर वारदात को अंजाम दिया।
घटना के दौरान आसपास के घरों के बाहर सोए ग्रामीणों को बदमाशों ने बंदूक, डंडों और पत्थर से डराकर रोके रखा था। बदमाश करीब 5 लाख रुपए का सामान-नकदी लेकर फरार हो गए।
संदीप ने बताया कि इस दौरान बदमाशों की आवाज सुनकर बाहर आए पास में रहने वाले रिश्तेदार भगवान वास्केल के साथ भी बदमाशों ने जमकर मारपीट की जिसमें उनके हाथ में फैक्चर हो गया।
उसने बताया कि वारदात के दौरान बदमाशों ने हवाई फायर भी किए थे। घर के अंदर कारतूस भी पड़ा मिला। वहीं आसपास के 8 से 10 घरों के बाहर से दरवाजे लगा दिए गए थे।
ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश पहले से जानते थे कि मकान में सोना-चांदी के आभूषण मिलेंगे। रात में ही घर में हुई लूट की सूचना मनावर थाने पर दी गई।
इसके बाद थाने से दो जवान रात को घटनास्थल का अवलोकन करने आए थे। उन्होंने फरियादी से गुरुवार को लूटी गई रकम की सूची लेकर थाने आने की बात कही। पुलिस ने मामले में सुबह 9 बजे तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।
पूर्व सांसद के गांव में हुई वारदात
बता दें कि लुन्हेरा गांव में जिस जगह लूट की वारदात हुई, वहां से कुछ दूरी पर धार-महू के पूर्व सांसद छतर सिंह दरबार का घर है। ग्रामीणों ने बताया कि चोर तूफान वाहन से आए थे। चोर ग्राम बालिपूर की ओर भागे हैं। घटना के बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.