Momo वाले ने युवक को सड़क पर पटका, फिर चाकू से रेत डाला गला…लोग बनाते रहे वीडियो

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू ने एक युवक को बीच सड़क पर गिराया. फिर उसका गला तेजधार हथियार से रेत डाला. हैरत की बात ये थी कि जब रिंकू उस युवक का गला रेत रहा था तो वहां काफी संख्या में भीड़ मौजूद थी. लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. बल्कि इसका वीडियो बनाते रहे. बाद में घायल युवक को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. उसका इलाज जारी है.

घटना बारादरी थाना क्षेत्र के बनखंडी नाथ मंदिर रोड की है. यहां किसी बात को लेकर मोमो का ठेला लगाने वाले रिंकू की मोहम्मद शफीफ नामक युवक से बहस हो गई. बहस के दौरान रिंकू ने शफीफ को सड़क पर गिरा दिया. फिर उसकी पीठ पर बैठकर चाकू से गला रेतने लगा. इस दौरान भीड़ तमाशा देखती रही. किसी ने भी बीच-बचाव की कोशिश नहीं की. शफीफ मदद के लिए चिल्लाता रहा. लेकिन तमाशबीन लोग उसका वीडियो बनाने में लगे रहे.

युवक की हालत नाजुक

बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घायल शफीफ को गंभीर हालत में निजी मेडिकल कालेज में कराया भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी रिंकू के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है. शफीफ के परिवार वालों का कहना है कि अभी उसकी हालत बेहद नाजुक है. अगर लोग शफीफ की मदद करते तो शायद उसकी हालत इतनी खराब न होती.

आरोपी की तलाश जारी

थाना बारादरी के प्रभारी अमित पांडे का कहना है कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. उसके होश में आते ही बयान लिए जाएंगे. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है. जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.